लखनऊ में दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है,लखनऊ के आशियाना इलाके में गुरुवार देर शाम को चलती कार से युवती की चीख पुकार सुनकर हड़कंप सा मच गया। कैब में सवार युवक अपने दोस्त के साथ एक महिला मित्र को शराब पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती कर रहे थे। नशे में होने के कारण उसके साथ अश्लील हरकतें भी की, युवती की चीख पुकार को सुनकर रास्ते में चलते लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कैब में सवार दो युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने युवती से अश्लील हरकतें करने की धारा में मुकदमा दर्ज करने के बजाय, शांति भंग में चालान कर दिया है।

दरअसल कानपुर के मसकगंज के निवासी देवेश गुप्ता और गोमतीनगर, सोसाइटी विकासनगर कानपुर के निवासी सुधांशु देव कैब से अपनी एक महिला मित्र के साथ लखनऊ पहुंचे, और वहां पहुंचने के बाद,स्काई हिल्टन होटल के पास युवकों ने शराब खरीदी,और साथी युवती को भी शराब पिलाई और खुद भी पी, युवती का आरोप है कि दोनों व्यक्ति उसके साथ जबरदस्ती करना चाहते थे।

राहगीरों की सूचना पर आशियाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कैब सवार दोनों युवकों को दबोच लिया। और युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

नोट- yugexpress को नीचे दिये गये बैल आइकन दबा कर सब्सक्राइब करें,जिससे हमारी खबरें सबसे पहले आप तक पहुँचे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here